एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा

要懂汇 1 0
要懂汇

坚持原创,成为全球投资者的交流社区

没有人比我更懂汇

वर्ष के अंत के पास, निवेशक भी नए साल के लिए घर जाने के लिए अधिक कमाई करना चाहते हैं।इसलिए वर्ष के अंत में, हर कोई कुछ और दिलों को छोड़ने के लिए बेहतर है, मस्तिष्क में निवेश न करें!यह जानते हुए कि भाई ने हाल ही में कुछ गड़गड़ाहट को हल किया, यह देखकर चौंकाने वाला था!चौराहा

1. जस्टमार्केट

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第1张图片-要懂汇

ट्रस्टपिलॉट पर, एक वैश्विक समीक्षा मंच पर, एक विदेशी निवेशक ने टिप्पणी की: "मुझे धोखा दिया गया था, खाता अवरुद्ध हो गया था, पैसा चोरी हो गया था, और समस्या हर बार ट्रेडिंग एनएफपी और सीपीआई के नुकसान का कारण बनती है! उन्होंने एक दो -वर्ष के खाते का उपयोग किया था, और एक कपटपूर्ण गतिविधि थी, जिसके कारण कंपनी के नुकसान के कुछ फंड थे और आपके खाते को प्रतिबंधित कर दिया था। "

जस्टमार्केट्स के क्लाइंट मैनेजर की प्रतिक्रिया: निवेशक खाते में धोखाधड़ी में शामिल होने के बाद, कंपनी ने निवेशक खाते को ब्लॉक करने और बंद करने का फैसला किया।

विशिष्ट मूल्यांकन और चर्चाओं के लिए, आप HUI ऐप पर जांच कर सकते हैं।

2. टिलेट्रैड

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第2张图片-要懂汇

आइए एक नज़र डालें।

इस हुयू को नेटिज़ेंस द्वारा टेलिट्रेड प्लेटफॉर्म पर सोने में प्रवेश करने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद, उन्होंने पाया कि उनके 22W प्रिंसिपल को वापस नहीं लिया जा सकता है।

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第3张图片-要懂汇

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第4张图片-要懂汇

बाद में, हुई दोस्त शिकायत को उजागर करके अपने अधिकारों का बचाव करना चाहता था, लेकिन मंच द्वारा बाद के मंच को अस्वीकार कर दिया गया था। 5 डब्ल्यू। "

भले ही यह सही हो या गलत, सभी को उच्च धन का भुगतान करने वाले विगलन खातों के व्यवहार के बारे में तर्कसंगत होना चाहिए, क्योंकि जब अधिकांश लोग इस स्थिति का सामना करते हैं, यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है, लेकिन यह यह है यह "किलिंग पिग प्लेट" प्रिंसिपल के साथ चारा के रूप में पैसा कमाता है!चौराहा

3. इकमार्केट्स

Ecmarkets ने खुलासा किया है कि लेन -देन के दौरान माउस गोदाम लेनदेन में भाग लेने का घोटाला, क्योंकि व्यापार बेईमानी के कारण, केंद्रित है।Ecmarkets नीचे भाग गया!कई निवेशकों का दावा है कि उन्होंने Ecmarkets पर उल्लेखनीय लाभ कमाया है।दुर्भाग्य से, मंच विभिन्न कारणों से भुगतान करने से इनकार करता है।इससे निवेशकों को फंसना पड़ा है, और लाभ काले हो गए हैं, और यहां तक ​​कि प्रिंसिपल के पास कोई दरवाजा नहीं है!मामलों को बदतर बनाने के लिए, Ecmarkets एक निवेशक एजेंसी विवाद में गिर गया है, और स्थिति अधिक जटिल हो रही है।

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第5张图片-要懂汇

यह बताया गया है कि ECMARKETS ने पैसे देकर एजेंटों को प्रोत्साहित किया है।यह अंत करने के लिए, Ecmarkets खाता प्रिंसिपल को पुनर्स्थापित करता है और सत्यापन की आवश्यकता होती है।इसलिए, घटना के बारे में दावा किया गया है कि एजेंट ने खातों को गलत बताया और सबसे बड़ा एजेंट टूट गया!

पिछले साल 29 जून को शंघाई पुलिस द्वारा Ecmarkets की पुष्टि और जांच के बाद, ग्राहक शिकायतों में काफी वृद्धि हुई!   

एक्सचेंज को समझें: हाल ही में, थंडर सारांश, टेलेट्रेड के इन प्लेटफार्मों से सावधान रहें!चौराहा-第6张图片-要懂汇

मुझे इस घटना के बाद गड़गड़ाहट की उम्मीद नहीं थी!Ecmarkets के कर्मचारियों ने कहा कि Ecmarkets कर्मचारी के वेतन का भुगतान नहीं कर सका, और संदिग्ध फंड श्रृंखला टूट गई!शायद वे खाली करने के लिए तैयार हैं!

वर्तमान में, माउस वेयरहाउस घटना के माध्यम से Ecmarkets विस्फोट करता है!फंड चेन ब्रेक एक पूर्वगामी निष्कर्ष बन गया है!यहां, हम पूरी तरह से निवेशकों को याद दिलाते हैं कि हमें उच्च स्तर की सतर्कता बनाए रखनी चाहिए और निवेश के जोखिमों को प्रभावी ढंग से रोकना चाहिए ताकि अपूरणीय हानि न हो।   

निकट भविष्य में, सभी को सावधान रहने के लिए ध्यान देना चाहिए!निवेश के दौरान, कई दिल हैं।

要懂汇

坚持原创,成为全球投资者的交流社区

没有人比我更懂汇

抱歉,评论功能暂时关闭!